पाकिस्तानी खिलाड़ी मुस्कुराया और शर्म से लाल हो गई उर्वशी रौतेला, देखें Video

पाकिस्तानी खिलाड़ी मुस्कुराया और शर्म से लाल हो गई उर्वशी रौतेला, देखें Video

भारतीय क्रिकेट इन दिनों एशिया कप में खेल रही है और दो शानदार जीत के बाद उसे पाकिस्तान से हार मिली है. बता दें एशिया कप में भारतीय खिलाड़ियों के अलावा फैंस की नजर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर भी है जो इस वक्त दुबई में हैं और लगातार भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करने वो स्टेडियम पहुंचती हैं. उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान के बीच हुए दोनों मुकाबले में स्टेडियम में मौजूद थीं और दोनों ही मैच के दौरान वो सोशल मीडिया पर छाई रहीं. अब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह भी दिखाई दे रहे हैं.

उर्वशी की इंस्टाग्राम स्टोरी में नसीम शाह

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भारत-पाकिस्तान से जुड़ी कई झलकियां शेयर की हैं जिसमें से एक में नसीम शाह को भी जगह मिली है. इस वीडियो में नसीम शाह मुस्कुराते हैं और उर्वशी रौतेला शर्म से लाल हो जाती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार उनके और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के बारे में तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. कोई दोनों के रिलेशन की बात कह रहा है तो कई लोग कह रहे हैं कि उर्वशी ने ये सब पंत को जलाने के लिए किया है. बता दें उर्वशी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वो एडिटेड है और इसके बाद फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

पहले मैच का है वीडियो

बता दें उर्वशी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है वो भारत-पाकिस्तान के बीच पहले मुकाबले का है. इस मुकाबले के दौरान नसीम शाह मुस्कुराते हैं और फिर उर्वशी का रिएक्शन आता है जिसमें वो शर्माती हुई नजर आ रही हैं. बता दें हाल ही में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट किए थे जिसके बाद कहा जा रहा था कि दोनों नाम लिए बिना एक-दूजे पर हमला कर रहे हैं. सच्चाई क्या है ये तो कोई नहीं जानता लेकिन इस वक्त पंत पर सबकी नजरें हैं जो पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फ्लॉप रहे थे और उनसे अच्छे प्रदर्शन की आस सभी फैंस को है.

Advertisements