जब प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता तो उस समय निक जॉन ऐसे दीखते थे , देखे फोटो

जब प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता तो उस समय निक जॉन ऐसे दीखते थे , देखे फोटो

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता ? इन्होंने जाने-माने सिंगर निक जोनस से शादी की है।इनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं,फिर भी ये सोशल अक्सर छाए रहते है।इसकी खास वजह है।वो है इनके बीच उम्र का बड़ा फासला। प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम दर्ज किया था,तो उस दौरान निक महज 8 साल के थे।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने जाने-माने सिंगर से विवाह रचाया था तो उस दौरान इनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बना था। लोग प्रियंका और निक दोनों को टारगेट करके जमकर खिंचाई कर रहे थे।लोगों को ये बात बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही थी कि भला अभिनेत्री अपने से 11 साल छोटे सिंगर से कैसे विवाह कर सकती हैं। शादी के दौरान शादी के दौरान निक और प्रियंका के उम्र के फासले का जिक्र करे तो प्रियंका उस समय नीच से 11 साल बड़ी है।अभिनेत्री 36 साल की थी तो निक उस समय 25 साल के रहे होंगे।

जैसा कि आपको मालूम होगा कि 2000 में निक जोनस सिर्फ 8 साल के रहे होंगे।वही देसी गर्ल 18 साल की थी।इनकी एक फोटो में कुछ यूं लिखा था’ तब किसको अंदाजा था कि ये बच्चा एक दिन पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री को डेट करेगा। प्रियंका प्रियंका और निक की उम्र में काफी बड़ा फासला है,लेकिन इन सब बातों पर ध्यान न देकर इन्होंने ना केवल एक दूसरे को हमसफर बनाया बल्कि समाज में प्यार को लेकर एक अच्छा संदेश भी दिया है।

Advertisements