दुल्हन की बोलती क्यों हो गई बंद? दूल्हे के सामने पूछा ऐसा सवाल, शर्म से हुई पानी-पानी

दुल्हन की बोलती क्यों हो गई बंद? दूल्हे के सामने पूछा ऐसा सवाल, शर्म से हुई पानी-पानी

शादियों में अक्सर ऐसे मोमेंट आ ही जाते हैं, जब हर कोई देखता रह जाता है. शादियों में डांस से लेकर मारपीट तक के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग अक्सर ऐसी प्लानिंग करते हैं, जो हर किसी को हैरान कर देता है. हर शादी में सारे मेहमान और बारातियों की नजर दूल्हे और दुल्हन पर टिकी होती हैं, उनकी एक्टिविटी पर सभी की निगाहें टिकी होती हैं.

दुल्हन से किसने पूछा ये गंभीर सवाल?

आपने कई सारी शादियां देखी होगी, लेकिन एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दुल्हन और दूल्हा दोनों स्टेज पर खड़े हैं और उनके सामने कोई लड़की माइक में तीखे-तीखे सवाल पूछ रही थी. इसी बीच भरी महफिल में सबके सामने उस लड़की ने दुल्हन से ऐसा सवाल पूछा कि वो शर्म से पानी-पानी हो गई.

 

वीडियो में आपने देख ही लिया होगा कि आखिरकार दुल्हन के शर्माने की वजह क्या है. क्यों दुल्हन ने अपनी भावनाओं को शर्म और हया के पर्दे के पीछे छिपाने की कोशिश की. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे के फेवर का सवाल पूछा गया था.इस लड़की ने माइक में सभी के सामने दूल्हे के सामने ही दुल्हन से ये पूछ लिया कि ‘आप कभी इनका फोन नहीं चेक करोगे?’ इसके बाद दुल्हन की शक्ल देखने लायक थी. दुल्हन को समझ ही नहीं आ रहा था कि वो इसका क्या जवाब दे. दुल्हन के एक्सप्रेशन ने उसका सारा जवाब दे दिया.

Advertisements