सुहाना खान की मलाइका अरोड़ा से क्यों हो रही तुलना? इस वीडियो में छिपा है राज

सुहाना खान की मलाइका अरोड़ा से क्यों हो रही तुलना? इस वीडियो में छिपा है राज

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। फिलहाल वो जिस चीज के लिए चर्चा में हैं वो है उनका एयरपोर्ट लुक। सुहाना हाल ही में लंदन ट्रिप से लौटीं और एयरपोर्ट पर उनको पैपराजी ने स्पॉट कर लिया।

सुहाना का एयरपोर्ट वाला वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक लूज ट्राउजर पहना है। वो इन कपड़ों में काफी हॉट लग रही हैं। सुहाना के इस वीडियो पर तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी मलाइका अरोड़ा से तुलना की है, तो कई ट्रोलर्स को उनके कपड़ों में खामियां नजर आ रही हैं।

कुछ ने की तारीफ तो कोई कर रहा ट्रोल
आपको बता दें कि इन दिनों स्टार किड्स, सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने सुहाना को भी स्टार किड कहते हुए भला बुरा कहा है।

आलोक सिंह नाम के यूजर ने लिखा,”स्टार किड और स्टार में बहुत फर्क होता है। फिर बोलोगे नेपोटिज्म खत्म नहीं हो रहा। कहां से होगा? आप लोग पहले ही उन्हें स्टार बनाने में लग जाते हो।” वहीं कुछ ने सुहाना की फिटनेस और बॉडी को देखते हुए उन्हें जूनियर ‘मलाइका’ कहा। किसी ने सुहाना की खूबसूरती की तारीफ की।

Advertisements