मोनालिसा के बोल्ड और सिजलिंग मूव्स देखकर रह जाएंगे दंग, वायरल हो रहा ये गाना

मोनालिसा के बोल्ड और सिजलिंग मूव्स देखकर रह जाएंगे दंग, वायरल हो रहा ये गाना

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के 5.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा का भोजपुरी गाना ‘माचिस के तिलिया’ इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये गाना

गाने को अब तक यूट्यूब पर 1.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल प्यारेलाल यादव ‘कविजी’ ने दिए हैं जबकि संगीत रमाकांत प्रसाद ने दिया है. गाना भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्री राम’ का है, जो दर्शकों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी की महंगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं मोनालिसा

अपने प्रोफेशनल करियर में, भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा कई टेलीविजन सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं. उन्होंने अभी तक किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं.वो सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस मोनालिसा मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. मोनालिसा को ‘बिग बॉस’ के घर में दर्शकों का खूब प्यार मिला. दर्शकों को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आया.

फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं तस्वीरें और वीडियोज

मोनासिला अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को लेकर लगातार सुर्खियों में ही रहती हैं. वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं. उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हालांकि, मोनालिसा भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं.

Advertisements